Lakme Fashion Week: कार्तिक आर्यन का हाथ थाम रैंप पर उतरीं कियारा, बैकलेस चोली पहनकर खींचा सभी का ध्यान

3/21/2021 8:47:53 AM

मुंबई: लेक्मे फैशन वीक 2021 का आगाज हो गया है। इस लेक्मे फैशन वीक  का आयोजन फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया और लेक्मे फैशन वीक ने मिलकर किया है। फैशन वीक में हर दिन एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिले। शनिवार को बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने लैक्मे फैशन वीक में शिरकत की।

दोनों बाॅलीवुड के फेमस डिजाइनर  मनीष मल्होत्रा के शो स्टोपर बने। फैशन शो के दौरान कियारा और कार्तिक के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली। जैसी ही कियारा कार्तिक का हाथ थाम रैंप पर उतरी तो लोग उन्हें देखते ही रह गए।

लुक की बात करें तो कियारा  सिल्वर लहंगे में कमाल की लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने  बैकलेस चोली कैरी की थी जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रही थी। इस लुक को सपोर्ट करने के लिए कियारा ने न्यूड मेकअप किया था।

वहीं कार्तिक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रहे हैं जिसमें हिरणों की छवियां बनी हुई हैं। रैप पर कियारा और कार्तिक ने मनीष मल्होत्रा के साथ जमकर पोज दिए।

इतना ही नहीं शो के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए भी कियारा ने अपनी बैक खूब फ्लॉन्ट की। फैंस कियारा और कार्तिक की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में अपना लेटेस्ट कलेक्शन लॉन्ट किया है। इस कलेक्शन का नाम है नूरानीयत।

काम की बात करें तो कार्तिक इन दिनों 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगे।

वहीं कियारा की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'इंदू की जवानी' में नजर आईं थीं। इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' और वरुण धवन के साथ 'जुग जुग जीयो में' हैं।  

Content Writer

Smita Sharma