Lakme Fashion Week: कार्तिक आर्यन का हाथ थाम रैंप पर उतरीं कियारा, बैकलेस चोली पहनकर खींचा सभी का ध्यान

3/21/2021 8:47:53 AM

मुंबई: लेक्मे फैशन वीक 2021 का आगाज हो गया है। इस लेक्मे फैशन वीक  का आयोजन फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया और लेक्मे फैशन वीक ने मिलकर किया है। फैशन वीक में हर दिन एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिले। शनिवार को बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने लैक्मे फैशन वीक में शिरकत की।

PunjabKesari

दोनों बाॅलीवुड के फेमस डिजाइनर  मनीष मल्होत्रा के शो स्टोपर बने। फैशन शो के दौरान कियारा और कार्तिक के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली। जैसी ही कियारा कार्तिक का हाथ थाम रैंप पर उतरी तो लोग उन्हें देखते ही रह गए।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो कियारा  सिल्वर लहंगे में कमाल की लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने  बैकलेस चोली कैरी की थी जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रही थी। इस लुक को सपोर्ट करने के लिए कियारा ने न्यूड मेकअप किया था।

PunjabKesari

वहीं कार्तिक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रहे हैं जिसमें हिरणों की छवियां बनी हुई हैं। रैप पर कियारा और कार्तिक ने मनीष मल्होत्रा के साथ जमकर पोज दिए।

PunjabKesari

इतना ही नहीं शो के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए भी कियारा ने अपनी बैक खूब फ्लॉन्ट की। फैंस कियारा और कार्तिक की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में अपना लेटेस्ट कलेक्शन लॉन्ट किया है। इस कलेक्शन का नाम है नूरानीयत।

PunjabKesari

काम की बात करें तो कार्तिक इन दिनों 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगे।

PunjabKesari

वहीं कियारा की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'इंदू की जवानी' में नजर आईं थीं। इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' और वरुण धवन के साथ 'जुग जुग जीयो में' हैं।  

PunjabKesari

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static