सात फेरे लेकर सिद्धार्थ की हुईं कियारा, राखी ने अपने पति आदिल को करवाया गिरफ्तार..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

2/7/2023 6:14:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 7 फरवरी को आधिकारिक रूप से पति-पत्नी बन गए हैं। कपल ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी के बीच 7 फेरे ले लिए हैं और हमेशा के लिए एक-दूजे को अपनी जीवनसाथी बना लिया है। वहीं, पुलिस ने राखी सावंत के आरोपों के बाद उनके पति आदिल खान को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें ओशिवारा पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। इसी कड़ी में पढ़ें मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

It’s official! शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी

फाइनली..सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं।  7 फरवरी को आधिकारिक रूप से पति-पत्नी बन गए हैं। कपल ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी के बीच 7 फेरे ले लिए हैं और हमेशा के लिए एक-दूजे को अपनी जीवनसाथी बना लिया है। इस खुशखबरी के बाद फैंस कपल को लगातार शादी की बधाइयां दे रहे हैं।


Unseen: गुलाबी सूट पहने सहेलियों के बीच हंसती नजर आईं कियारा

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा जोरों पर है। कपल आज जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे का हो जाएगा। वेडिंग वेन्यू पर पहुंच रहे मेहमानों का धूमधाम से स्वागत किया जा रहा है और वहां कड़ी सुरक्षा की गई है। इसी बीच, दुल्हन बनने जा रही कियारा आडवाणी की प्री-वेडिंग फंक्शन की एक तस्वीर लीक हुई है, जिसमें एक्ट्रेस के फेस पर ब्राइडल ग्लो साफ नजर आ रहा है।

 

तुर्की में भूकंप के झटकों से तबाह हुई कई जिंदगियां..दर्दनाक मंजर देख एक्ट्रेस ने मांगी मदद

सोमवार का दिन तुर्की में संकटों के बादल लेकर आया और कई जिंदगियों को तबाह कर गया। 6 फरवरी 2023 को तुकी और सीरिया में एक के बाद एक तीन खतरनाक भूकंप आए और इससे गिरने वाली बिल्डिंगों में कई जिंदगियां दबकर रह गई। 24 घंटों में दहशत फैल गई है। सड़कों पर दर्द के मंजर है। तबाही के मंजर को देखने के बाद तुर्की की जानी-मानी एक्ट्रेस Birce Akalay ने दुनियाभर से मदद की गुहार लगाई है।

 

घोड़ी चढ़कर कियारा को ब्याहने जाएंगे सिद्धार्थ, सूर्यगढ़ पैलेस से सामने आई नई तस्वीरें

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का आज खुशियों का दिन चढ़ा है। काफी समय तक डेटिंग के बाद आज कियारा अपने सपनों के राजकुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया बन जाएंगी। दूल्हे राजा घोड़ी चढ़कर अपनी दुल्हन कियारा को घर लाने के लिए बिलकुल तैयार हैं। बारात की सारी तैयारियां हो गई हैं और लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

बहन समीक्षा संग उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची भूमि

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने अपने काम और अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की खासी फैन फॉलोइंग है, जहां एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में भूमि ने उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।
 

राखी सावंत के पति आदिल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राखी सावंत और आदिल खान की शादी में इस वक्त काफी उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। बीते दिनों राखी ने आदिल को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे किए थे और उस पर धोखा देने का आरोप भी लगाया। इसी बीच खबर सामने आई है कि पुलिस अधिकारियों ने राखी के पति आदिल को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें ओशिवारा पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।

 

शादी के जश्न के बीच अचानक बिगड़ी दूल्हे सिद्धार्थ के पापा की तबीयत
 

आखिर वो दिन आ गया है, जब एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने सपनों की राजकुमारी कियारा आडवाणी संग सात फेरे लेंगे। कपल की शादी की कई दिनों से चर्चा हो रही है और आज दोनों सात फेरे लेकर पत्नी-पत्नी बन जाएंगे। तीन दिनों से लगातार जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में कपल की शादी का जश्न चल रहा है। इसी बीच खबर आई कि जश्न के माहौल के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा के पापा की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद तुरंत उन्हें चेकअप के लिए ले जाया गया।

 

पलंग पर बैठ शहनाज गिल ने ली चाय की चुस्कियां, पंजाबी कुड़ी के देसी लुक ने जीता दिल
 

एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक जबरदस्त तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने फिर अपने देसी लुक की तस्वीरें शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

 

सिद्धार्थ-कियारा की शादी में परोसा गया देसी नाश्ता, मेहमान बनकर पहुंची जूही चावला ने शेयर की खाने की झलक

शुभ घड़ी आ गई है जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के पवित्र बंध में बंध जाएंगे। कपल आज शाम को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेगा। सिद्धार्थ-कियारा की शादी में इंडस्ट्री से कई स्टार्स मेहमान बनकर पहुंचे हैं। इसी बीच गेस्ट बनकर पहुंची एक्ट्रेस जूही चावला ने कपल की शादी के वेडिंग वेन्यू से खाने की एक झलक शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News