'शेरशाह' में विक्रम बत्रा के अंतिम संस्कार का सीन देख नम हुईं कियारा की आंखें, वीडियो वायरल

8/17/2021 2:22:40 PM

मुंबई. एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' 15 अगस्त के मौके पर रिलीज की गई। फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है। मेकर्स ने फिल्म का गाना 'मन भरैया 2.0' रिलीज किया था। कियारा ने इस गाने को जब पहली बार देखा तो एक्ट्रेस काफी भावुक हो गई थी। इस गाने को उस समय चलता है जब कैप्टन विक्रम बत्रा के अंतिम संस्कार का सीन दिखाया जा रहा होता है। यह गाना दो प्रेमियों के हमेशा के लिए अलग होने की दर्द भरी कहानी को पूरी तरह से जस्टिफाई करता है। कियारा का गाने को देख कर रोते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


वीडियो में कियारा येलो आउटफिट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस प्लेन में बैठी हुई है। कियारा अपने फोन में 'मन भरैया 2.0' गाना देख रही है और उनकी आंखों से आंसू बह रहे हैं। कियारा के इलावा बाकी लोग भी जो इस गाने को देख रहे होंगे उनकी भी आंखे नम हुई होंगी। फैंस कियारा के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें फिल्म में सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में नजर आए हैं और कियारा ने कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा की भूमिका निभाई है।  किसी ने देखा तो नहीं है लेकिन सच में जब कैप्टन विक्रम बत्रा की अंतिम विदाई हुई होगी तो डिंपल चीमा का क्या हाल हुआ होगा। कियारा के अभिनय में देखने को मिलता है।

 

Content Writer

Parminder Kaur