शादी की खबरों के बीच बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ की फिल्म ''मिशन मजनू'' देखने पहुंचीं कियारा, कैमरे में कैद हुईं ऐसी तस्वीरें

1/18/2023 4:28:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर अपनी केमिस्ट्री को चर्चा में आ जाते हैं। दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा जाती है। बीते मंगलवार कियारा को कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू की स्क्रीनिंग में देखा गया, जहां से दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 


लुक की बात करें तो इस दौरान कियारा आडवाणी व्हाइट बॉडीकोन टॉप के साथ मैचिंग कलर के पैंट में बेहद अट्रैक्टिव लगीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कैजुअल रखा और हाई बन से कंप्लीट किया।

 

कैजुअल लुक में भी कियारा का स्टाइल देखते ही बन रहा है। तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कोट में काफी हैंडसम लग रहे है। 


इस दौरान कियारा सिद्धार्थ ने कैमरे के लिए कुछ पोज दिए और फिर अंदर चले गए। फैंस दोनों की तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें, सिद्धार्थ और कियारा की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर कई बार तूल पकड़ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों कथित तौर पर राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधेंगे। बैंड-बाजा के साथ दोनों की शादी धूमधाम से होगी। शादी के बाद कपल मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी भी देगा।

 

Content Writer

suman prajapati