''सत्यप्रेम की कथा'' के ट्रेलर की सफलता का जश्न मनाने साजिद नाडियाडवाला के घर पहुंची कियारा, क्रॉप टॉप और स्लाउची पैंट में दिखीं बोल्ड

6/6/2023 2:19:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर काफी चर्चा है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में ट्रेलर की सक्सेस सेलिब्रेट करते हुए एक्ट्रेस को सोमवार रात निर्माता साजिद नाडियाडवाला के घर पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनका बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 


लुक की बात करें तो इस दौरान कियारा आडवाणी स्लीवलेस व्हाइट क्रॉप टॉप और बेज कलर की स्लाउची पैंट में बोल्ड दिख रही हैं।

 

 

 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाथ में नीयोन ग्रीन कलर का हैंडबैग कैरी किया है।

 

न्यूड मेकअप और खुले बालों में कियारा बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं और कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए जबरदस्त पोज दे रही हैं।
 


काम की बात करें तो कियारा आडवाणी सत्यप्रेम की कथा में एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया जैसे स्टार्स भी शामिल हैं। 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


 

Content Writer

suman prajapati