कियारा-सिद्धार्थ की शादी ने तोड़ा Alia-Ranbir का यह रिकॉर्ड, इस लिस्ट में टॉप पर हुए शामिल

2/9/2023 5:04:30 PM

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा (siddharth malhotra) और कियारा आडवाणी (kiara advani) की शादी फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस अडोरबल कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।'

 

कियारा-सिद्धार्थ की शादी ने तोड़ा Alia-Ranbir का यह रिकॉर्ड
वहीं शादी के जोड़े में कपल खूब जच रहे हैं। वहीं फैंस शादी की इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं और नए जोड़े को ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। वहीं वेडिंग फोटोज पर पर लाइक्स की लगातार बरसात हो रही है। बता दें कि शादी की तस्वीरों को शेयर किए हुए बस 48 घंटे हुए हैं और इनकी तस्वीरों ने एक अनोखा रिकॉर्ड भी बना डाला है। दरअसल, देखते ही देखते कियारा की तस्वीरों पर 13.48 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

इसी के साथ कियारा का यह पोस्ट इंडिया में अब तक का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाली पोस्ट साबित होता है। बता दें कि इससे पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तस्वीरें टॉप पर थी, जिसे आलिया ने शेयर किया था। दोनों की फोटोज पर 13.19 मिलियन लाइक्स आए थे। वहीं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की फोटोज को 12.62 मिलियन लाइक्स मिले थे। ऐसे में यह कहना गलत नहीं है कि सिड-कियारा ने लाइक्स के मामले में सभी बॉलीवुड स्टार्स को पीछे कर छोड़ दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News