पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाहती है कियारा आडवाणी, बोलीं- ऐसी फिल्में करूंगी, जिसे पूरा परिवार साथ बैठकर देख सके

8/7/2022 12:01:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हाल ही में उन्हें भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो जैसी हिट फिल्मों में देखा गया। इन फिल्मों की सफलता के बाद कियारा सातवें आसमान पर है। कियारा आडवाणी ने कहा है कि हर वर्ग के लोगों को ये फिल्में पसंद आई है। वहीं अब उनका कहना है कि वह पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाहती है।

 

 

 

कियारा आडवाणी ने कहा, फिल्मों के प्रमोशन के दौरान कई बच्चे मेरे पास आए और मिले। बच्चों, बड़ों, युवाओं सभी को फिल्म का भरपूर प्यार मिला है। फिल्म हर वर्ग के फैंस को बेहद पसंद आई है। इससे आगे कियारा ने कहा कि आमतौर पर फिल्में युवाओं को पसंद आती है। लेकिन मेरी फिल्मों को हर वर्ग और हर उम्र के फैंस ने पसंद किया जो बड़ी बात है।

 

 

कियारा ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण काल के दौरान उन्होंने पाया कि लोगों को फैमिली फिल्में देखने का मौका काफी कम मिल रहा था क्योंकि पारिवारिक फिल्में काफी कम बन रही है। ऐसी फिल्में जो पूरा परिवार साथ बैठकर देखे और एंजॉय कर सके। ऐसी फिल्मों कि इस समय काफी डिमांड है।

 

कियारा ने फैसला किया है कि वह ऐसी ही फिल्मों पर फोकस करना चाहती है। कियारा ऐसी ही फिल्मों को करेंगी जिन्हें पूरे परिवार के साथ बैठकर फैंस देख सकें। ऐसी फिल्में जो एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा युक्त हो, जिससे पूरे परिवार को मनोरंजन का भरपूर डोज एक ही फिल्म के जरिए मिल सके।

 

 

बता दें, फिल्म भूल भुलैया 2 में कियारा आडवाणी एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आई थीं। जबकि जुग जुग जियो में उन्हें एक्टर वरुण धवन, अनिल कपूर और एक्ट्रेस नीतू कपूर के साथ देखा गया था। दोनों फिल्मों ने दर्शकों का खूब दिल जीता।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News