दोस्तों संग समोसा पार्टी कर ट्रोल हुईं कियारा आडवाणी, यूजर्स बोले- आपका मास्क कहां हैं?

12/11/2020 11:59:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंदु की जवानी को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म 11 दिसंबर को पर्दे पर में रिलीज़ हो रही है। बीती शाम कियारा अपनी फैमिली और फ्रेंड्ज के साथ सिनेमा हॉल फिल्म देखने पहुंची। इसी बीच एक्ट्रेस का फ्रेंड्ज के साथ समोसा पार्टी करती नजर आईं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 


View this post on Instagram

A post shared by Filmfare (@filmfare)

इस वीडियो में कियारा अपने दोस्तों के साथ बिना मास्क लगाए भीड़ में समोसा पार्टी करती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो लोगों के सामने आते ही उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स एक्ट्रेस को कोरोनावायरस का ध्यान न रखने के लिए ट्रोल कर रहे है। 

PunjabKesari


कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, कियारा मैडम कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है।

PunjabKesari


दूसरे ने कहा,  अगर कोरोना हो गया तो। अन्य ने लिखा, आपका मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग कहां हैं? ऐसे ही कई यूजर्स ने एक्ट्रेस को बिना मास्क लगाए पार्टी करने के लिए कोरोना को लेकर ताने मारे। 

PunjabKesari


फिल्म की बात करें तो 'इंदु की जवानी' में कियारा आडवाणी छोटे शहर गाजियाबाद की लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस 'शेरशाह' और  'भूलभुलैया 2' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।   


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News