बेहद हॉट अवतार में दिखीं ''कबीर सिंह'' की सीधी-सादी प्रीति, तस्वीरें देख लोग हुए हैरान

9/15/2019 6:26:24 PM

मुंबई: फिल्म 'कबीर सिंह' में सीधी-सादी प्रीति का किरदार निभाने वाली कियारा आडवाणी असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। इस बात का सबूत कियारा की ये लेटेस्ट तस्वीरें हैं।

कियारा फैशन और ग्लैमर के मामले में बाकि एक्ट्रेसेस को पूरी टक्कर देती हैं। उनका लुक दिन-ब-दिन निखरकर सामने आ रहा है। 'कबीर सिंह' के सुपरहिट होते ही कियारा नेशनल क्रश बन गई हैं।  

हाल ही में कियारा को मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट किया गया। इस दौरान कियारा व्हाइट गंजी टॉप के साथ ऑफ व्हाइट साटन लोअर पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

इसके साथ ब्लैक एंड व्हाइट बैग और व्हाइट स्नीकर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। इस कैजुअल लुक के साथ ओपन हेयर, मिनिमल मेकअप कियारा के लुक को परफैक्ट बना रहे हैं।

पैपराजी पर नजर पड़ते ही उन्होंने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। कियारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा अक्षय कुमार के साथ अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बाॅम्ब' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी।

इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं। इन दो फिल्में को अलावा वो 'शेरशाह' में भी दिखेंगी। 



 

Neha