Video: शादी के लिए जैसलमेर रवाना हुईं Kiara Advani, चेहरे पर दिखा दुल्हन वाला ग्लो

2/4/2023 10:48:43 AM

नई दिल्ली। कियारा आडवाणी (kiara advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth malhotra) बस कुछ ही दिन में एक दूजे के हो जाएंगें। कपल 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में सात फेरे लेंगे। वहीं सिद्धार्थ संग शादी रचाने कियारा जैसलमेर के लिए रवाना हो चुकी हैं।

 

शादी के लिए जैसलमेर रवाना हुईं Kiara Advani
थोड़े देर पहले एक्ट्रेस को प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह परिवार के साथ रवाना हो गई हैं। सोशल मीडिया पर इसी का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

वीडियो में कियारा के चेहरे पर दुल्हन वाला ग्लो साफ देखने को मिल रहा है। इस दौरान सफेद जंप सूट संग पिंक शॉल ओढ़े कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

 

इस महल में सात फेरे लेंगे कियारा-सिद्धार्थ
रिपोर्ट्स के मुताबिक,जैसलमेर के आलीशान होटल सूर्यगढ़ (Suryagarh Jaisalmer) में सिद्धार्थ और कियारा की शादी के सारे फंक्शन होगें। सिद्धार्थ और कियारा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 4 और 5 फरवरी से शुरू हो जाएंगे। बता दें कि ये पैलेस जैसलमेर के एक पहाड़ी चोटी पर मौजूद है, जहां के बेहद खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। इस लैविश पैलेस में कोर्ट रूम से लेकर सिग्नेचर सूट, हेरिटेज रूम और पवेलियन रूम भी उपलब्ध है।

 

खबरों के मुताबिक, इस बिग फैट वेडिंग में 100 से 125 गेस्ट के शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें एक्टर्स के करीबी दोस्तों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स शामिल होगें। बता दें कि इस ग्रैंड वैडिंग के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में करीब 80 रूम बुक किए गए हैं। वहीं गेस्ट को अटेंड करने के लिए लगभग 70 से 80 कार बुक किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News