एयरपोर्ट पर कियारा आडवाणी का हैप्पी मूड, तस्वीरों में दिखा कूल लुक

7/5/2019 12:31:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' 21‍ जून को रिलीज हुई है। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म की सक्सेस से पूरी टीम काफी खुश हैं। इसी बीच कियारा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

इस दौरान उनके चेहरे पर 'कबीर सिंह' की सक्सेस से चढ़ा निखार साफ नजर आया। तस्वीरों में उनकी खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज देख आप उनपर दिल हार बैठेंगे। एयरपोर्ट पर कियारा स्किन स्पैगिटी के साथ ट्राउजर और मैचिंग जैकेट में कूल अंदाज में दिखीं।

इसके साथ कियारा ने पोनी की थी। यहां मीडिया को देखते ही कियारा ने हंसते हुए पोज दिए।

इस दौरान  उन्होंने एक बड़ा सा हैंड पर्स ले रखा था जो काफी कमाल लग रहा था। कियारा के एयरपोर्ट लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। 

फिल्म की बात करें तो कबीर सिंह में कियारा के ऑपोजिट शाहिद कपूर नजर आए। फिल्म में एक्ट्रेस की सादगी ने दर्शकों को खूब पसंद किया। कियारा ने फॆिल्म में प्रीति नाम की एक स्टूडेंट का किरदार अदा किया है। 'कबीर सिंह' तेलूगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की ऑफिशियल रीमेक है।

काम की बात करें तो कियारा अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बाॅम्ब' में दिखेंगी। इसके अलावा कियारा ने हाल ही में फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग खत्म की है।

इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर,अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ हैं। यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी। 
 


 

Smita Sharma