स्लिवर बैकलेस गाउन में कियारा आडवाणी ने ढाया कहर, फोटोशूट वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

2/5/2022 3:13:50 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भले ही कबीर सिंह, शेरशाह जैसी फिल्मों में एक बेहद ही सिंपल किरदार निभाया हो लेकिन रियल लाइफ में वह बेहद बोल्ड हैं। कियारा आडवाणी की फैशन सेंस का कोई जवाब नहीं हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती हैं, उसमें बेहद कमाल लगती हैं। हाल ही में कियारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में वह स्लिवर कलर की  डिजाइनर बैकलैस ड्रेस में दिख रही हैं। वह इस आउटफिट में अपनी सिजलिंग और शायनी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने रेड कलर की प्रिंटेड हील्स को ड्रेस के साथ मैच किया है। कियारा कैमरा की तरफ देखकर पोज कर रही हैं।

PunjabKesari

कुछ ही घंटे में ही कियारा की यह वीडियो वायरल हो गई है और इसे 1.5 लाख से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है।फैंस ही नहीं स्टार्स भी कियारा के इल वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari

 इस पर जाह्नवी कपूर, अथिया शेट्टी, मनीष मल्होत्रा जैसी कई जानी- मानी हस्तियों ने रिएक्शन दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


काम की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कियारा के हीरो वरुण धवन बने हैं। वरुण कियारा के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूरऔर प्राजक्ता कोली भी हैं। ये फिल्म 24 जून को रिलीज होगी। सके अलावा कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आएंगी।
 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News