खुला आसमान...जगमगाती लाइटें..पहली दीवाली पर पति संग कियारा की ट्विनिंग, पत्नी को बाहों में लिए खूब प्यार लुटाते दिखे सिद्धार्थ

11/13/2023 11:17:52 AM

मुंबई: बॉलीवुड के पावर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल हमेशा की अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखता है।  कपल कितना भी बिजी क्यों ना हो वह अपने परिवार के लिए समय निकाल लेते हैं।

कपल शादी के बाद हर त्योहार को धूमधाम से मना रहा है। विशेष दिनों में एक-दूसरे के साथ होने पर बहुत गर्व महसूस करते हैं। कुछ दिनों पहले ही कपल ने पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया था। वहीं अब कियारा ने शादी के बाद पति सिद्धार्थ संग पहली दीवाली मनाई।

इस दौरान कपल रोमांटिक अंदाज में दिखा। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने आईजी हैंडल पर अपनी पत्नी कियारा आडवाणी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। एथनिक वियर में यह उनका ट्विनिंग मोमेंट था जिसने हमारा दिल जीत लिया। लुक की बात करें तो कियारा ऑफ व्हाइट शरारा सूट में प्यार लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन, खुले बाल, झुमके कियारा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

वहीं सिद्धार्थ ऑफ व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। तस्वीर में कियारा सिद्धार्थ की बाहों में लिपटी हुई नजर आईं। इसके अलावा दोनों के चारों तरफ लाइट से सजावट हो रखी थी। जिसे देखकर साफ कहा जा सकता है शादी के बाद कपल ने अपनी पहली दिवाली काफी धूमधाम से सेलिब्रेट की। इस तस्वीर के साथ सिद्धार्थ ने लिखा-'मेरा प्यार अपनी रौशनी के साथ।'कपल की ये रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और उनके तमाम फैंस कमेंट कर इस पर प्यार बरसा रहे हैं।


सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एकसाथ फिल्म शेरशाह में नजर आए थे। इसके बाद से दोनों के रिश्ते की अफवाहें उड़ने लगी थी। लेकिन इसके बावजूद कपल ने अपना रिश्ता कभी पब्लिक नहीं किया और इस साल 7 फरवरी 2023 को शादी रचाई।

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma