कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा का हुआ ब्रेकअप! तीन साल तक डेटिंग के बाद अलग हुईं राहें

4/24/2022 11:56:41 AM

मुंबई. बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टार्स अपने लाइफ पार्टनर संग शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो कईयों को उनका नया प्यार मिल रहा है। इसी बीच इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आई है। खबर है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ने तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है। 

 

PunjabKesari


एक करीबी सूत्र के मुताबिक, “सिद्धार्थ और कियारा अलग हो चुके हैं। दोनों ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है। हालांकि अभी तक उनके अलग होने का कारण सामने नहीं आया है, लेकिन उनका ब्रेकअप वाकई निराशाजनक है।"

 

PunjabKesari

 

सूत्र ने आगे बताया कि सिद्धार्थ और कियारा की बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी और एक समय था जब कई लोगों ने सोचा था कि जल्द ही शादी कर लेंगे, हालांकि, भाग्य को कुछ और ही मंजूर था। 


बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान एक-दूजे के करीब आए थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था। इतना ही नहीं इस कपल की ऑफ स्क्रीन केमेस्ट्री भी खूब पसंद किया जाता था। दोनों को अक्सर डिनर डेट पर और इंडस्ट्री के इवेंट में भी कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। हालांकि, अब दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया है, लेकिन सिद्धार्थ और कियारा ने अपने ब्रेकअप को कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News