अनंत-राधिका की काॅकटेल पार्टी: बॉडीकॉन ड्रेस में कियारा आडवाणी ने दिखाया किलर फिगर, मिसेज मल्होत्रा की तस्वीरों से नजरें नहीं हटेंगी हुजूर!

3/2/2024 12:38:23 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बी-टाउन की सबसे ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कियारा जब भी कोई आउटफिट कैरी करती हैं तो लोगों के होश उड़ा देती हैं। वहीं इस हसीना ने जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की काॅकलेट पार्टी में अपने लुक को इतना किलर रखा कि जो देख वो कायल हो जाए।

 

 

स्लिम-फिट फिगर की मालकिन कियारा ने आउटफिट भी ऐसी चुनी जो उनके कर्व्स को बेहद खूबसूरती के साथ उभारे। पार्टी के लिए कियारा ने लबिना डिला के कलेक्शन से फ्लोरलेंथ ब्लैक गाउन चुना था।

 

इसकी फिटिंग बॉडीकॉन रखी गई थी जिस वजह से एक्ट्रेस का बार्बी डॉल जैसा फिगर हाइलाइट हो रहा था।  ऑफ शोल्डर गाउन में प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी और अपर हेम कट को शार्प पीक लुक दिया गया था।

 

 

नेक के दोनों पोर्शन को ट्रांसपैरेंट मेश से अटैच किया गया था ताकि नेकलाइन अपनी जगह पर टिकी रहे। ड्रेस के गले का ये डिजाइन लुक में जबरदस्त ऊम्फ फैक्टर ऐड कर गया।

इस लुक के साथ कियारा ने  जूलरी को मिनिमल रखा। उन्होंने इस लुक को सिर्फ स्टेटमेंट ईयररिंग्स से कंप्लीट किया। मेकअप की बात करें तो इसे नैचरल टोन और ग्लॉसी का मिक्स रखा गया। कियारा के घने बालों को मेसी टच देते हुए हाई बन में बांधा गया था। कैमरे के सामने कियारा कातिलाना अंदाज से पोज दे रही हैं। 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma