'प्यार का रंग चढ़ा है..पति सिद्धार्थ की बाहों में कियारा को आया खूब प्यार, वैलेंटाइन डे पर मिसेज मल्होत्रा ने शेयर की अनसीन तस्वीरें

2/14/2023 5:37:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज वैलेंटाइन के मौके पर लवबर्ड्स एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने प्यार का इज़हार कर रहे हैं। इसी बीच न्यूलीवेड सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर प्यार जाहिर किया है। कपल के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


सिद्धार्थ-कियारा की ये तस्वीरें हल्दी सेरेमनी की हैं, जिसे कपल ने अब शेयर किया है। इन तस्वीरों में जहां कियारा ऑफ व्हाइट लहंगे के साथ येलो दुपट्टा स्टाइल किए खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं उनके पति सिड येलो एथनिक वियर में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। दोनों एक दूसरे की बाहों में बेहद खुश नजर आ रहे हैं और कैमरे के लिए रोमांटिक पोज दे रहे हैं। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर कर सिड-कियारा ने कैप्शन में लिखा- 'प्यार का रंग चढ़ा है।' फैंस कपल के इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। शादी के बाद कपल ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी दी। मुंबई में हुई कपल की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स का खूब तांता लगा। 

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News