''जून हमेशा मेरे लिए सबसे खास महीना रहेगा'' कबीर सिंह की सालगिरह पर कियारा आडवाणी ने शेयर किया दिल को छू लेने वाला पोस्ट

6/22/2021 12:14:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  'कबीर सिंह' के दो साल पूरे होने के बाद, कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर सालगिरह मानते हुए कहा कि जून उनका लक्की महीना है। 13 जून 2014 को फगली से डेब्यू करते हुए कियारा आडवाणी ने सात साल पहले बॉलीवुड में कदम रखा था। इन वर्षों में, कियारा ने विभिन्न फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया है और आज वो सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक हैं।

PunjabKesari

 

कियारा आडवाणी की लस्ट स्टोरीज़ 15 जून 2018 को रिलीज़ हुई, जिसमे अपनी बोल्ड अदाकारी से उन्होंने खूब धूम मचाई। ये वो वक्त था जो अभिनेत्री के जीवन के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुआ, जिसने उन्हें एक वर्सेटाइल अभिनेता के रूप में स्थापित किया।

 

PunjabKesari

 

कबीर सिंह के साथ, कियारा आडवाणी को अपनी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हासिल हुई, जिसने उन्हें रातोंरात सेंसेशन में बदल दिया और सभी का दिल जीत लिया। जून में विभिन्न सफलताओं को याद करते हुए, कियारा आडवाणी ने कबीर सिंह की सालगिरह के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा, "जून हमेशा मेरे लिए सबसे खास महीना रहेगा! उस फिल्म के लिए जिसने हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी ❤मेजर मिसिंग #2YearsofKabirSingh @shahidkapoor @sandeepreddy.vanga @muradkhetani @ashwinvarde"

 

PunjabKesari

 

कियारा आडवाणी, आज भारत में सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक होने के साथ ही बॉलीवुड की सबसे व्यस्त सितारों में से भी एक है। वह शेरशाह, भूल भुलैया 2, जुग जुग जीयो और शशांक खेतान की फिल्म सहित कई अन्य प्रोजेक्ट्स में नज़र आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static