''कबीर सिंह'' की प्रीति का ट्विटर अकाउंट हैक, पोस्ट कर लिखी ये बात

10/9/2019 1:37:01 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। तकनीक के इस युग में इंटरनेट से चीजें आसान तो हुई हैं, लेकिन कभी-कभी इसकी वजह से दिक्कत भी हो जाती है। हाल ही में हमने कई बॉलीवुड सेलेब्स के सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने के बारे में सुना था। अब इस लिस्ट में नया नाम 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया हैकिंग का शिकार होने वाली नई सेलिब्रिटी हैं। एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। हालांकि, अभी तक उनके ट्विटर टाइमलाइन पर कुछ भी गलत पोस्ट नहीं किया गया है लेकिन उनके अकाउंट से कई संदिग्ध लिंक उनके फ़ॉलोअर्स को इनबॉक्स में भेजे जा रहे हैं। किआरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करके फैंस को अपने ट्विटर अकाउंट के हैक होने की जानकारी दी और कहा कि उनके अकाउंट से भेजे गए किसी भी लिंक पर क्लिक ना करें।

PunjabKesari, Kiara Advani Images

उन्होंने लिखा "मेरा ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। हम इसे ठीक करने के लिए इस पर काम कर रहे हैं। कृपया पोस्ट किए जा रहे किसी भी अनावश्यक या अजीब ट्वीट्स को अनदेखा करें", दूसरी पोस्ट में लिखा, "कृपया मेरे अकाउंट से भेजी जा रही किसी भी संदिग्ध लिंक पर क्लिक न करें। यह लिंक मेरे द्वारा नहीं भेजा गया है।" यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड सेलिब्रिटी का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ है। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहिद कपूर तक, कई लोग अतीत में साइबर अपराध के शिकार रहे हैं। हालांकि, यह देखना बाकी है कि कियारा जल्द ही अपना ट्विटर अकाउंट कैसे वापस लाएंगी।

PunjabKesari, Kiara Advani Images

वर्कफ्रंट पर, किआरा को आखिरी बार 2019 के सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के साथ देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बम' और 'गुड न्यूज', कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ 'शेरशाह' प्रमुख हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News