बैकलेस गाउन में प्रिंसेस दिखीं कियारा, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाईं दिलकश अदाएं

10/25/2019 12:36:51 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फिल्म कबीर सिंह में जबरदस्त एक्टिंग देकर फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है। फिल्म में कियारा की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया था। 'कबीर सिंह' एक्ट्रेस एक्टिंग के साथ-साथ फैशन के लिए भी जानी जाती हैं।

वह हर आउटफिट को बखूबी से कैरी करती हैं। हाल ही में कियारा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में 'भूल भुलैया 2' एक्ट्रेस पिंक कलर के बैकलेस गाउन में काफी स्टाइलिश दिखीं।

इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के गल्वज पहने हैं। सटबल मेकअप, खुले स्ट्रेट हेयर उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इन तस्वीरों में कियारा किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। कियारा बेदह ही दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा इन दिनों फिल्म 'इंदू की जवानी' की शूटिंग में बिजी हैं। 'इंदु की जवानी' के अलावा कियारा कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2',अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ विक्रम बत्रा की बायोपिक 'शेरशाह' में नजर आएंगी। 

 

Smita Sharma