''पटाखा कुड़ी'' बन सिद्धार्थ मल्होत्रा संग पार्टी में पहुंची कियारा, लवबर्ड की तस्वीरों ने मचाया तहलका

10/11/2022 12:32:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बी-टाउन के न्यू लवबर्ड्स हैं। भले ही ये कपल अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी बनाए रखता है लेकिन अक्सर ही सिद्धार्थ-कियारा को एक-साथ स्पाॅट किया जाता है। कई बार कियारा को सिद्धार्थ के घर के बाहर भी कैप्चर किया जा चुका है।

PunjabKesari

इसी बीच इस रयूमर्ड कपल की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल,सोमवार को मुंबई में फिल्म निर्माता अश्विनी यार्डिस की बर्थडे पार्टी थी। इस पार्टी में यूं तो पूरा बाॅलीवुड पहुंचा पर सारी लाइमलाइट सिद्धार्थ और कियारा ने चुरा ली।

PunjabKesari

कियारा पटाखा कुड़ी बन पार्टी में पहुंची। लुक की बात करें तो कियारा प्लीटेड गोल्डन स्कर्ट और व्हाइट ब्रालेट में बेहद बोल्ड दिखीं। उनका ये लुक थोड़ा सा 
 रेट्रो अवतार जैसा लगा।

PunjabKesari

हसीना ने मिनिमल मेकअप,काजल, पिंक लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था। कियारा ने स्ट्रैपी हील्स और चंकी गोल्डन इयररिंग्स सेअपने लुक को पूरा किया। वहीं सिद्धार्थ ब्लू डेनिम शर्ट और ट्राउजर में कूल दिखे। कपल ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कियारा विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा और राम चरण की तेलगू फिल्म में नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ थैंक गॉड और योद्धा में नजर आएंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News