DPIFF Awards 2021:डीप नेक ब्लाउज में ''कबीर सिंह'' की एक्ट्रेस के दिखे क्लीवेज,कातिलाना अदाओं से लूटी महफिल

2/21/2021 9:36:32 AM

मुंबई: हर साल की तरह ही इस बार भी मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनैशनल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस अवार्ड शो में नोरा फतेही से लेकर दिव्या खोसला ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ले गईं। 

'कबीर सिंह' में अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं। कियारा की लेटेस्ट तस्वीरें इस बात का सबूत हैं।

वह अपने स्टाइल अक्सर फैंस के दिलों पर छूरियां चलता है। जैसे ही कियारा अवार्ड शो में पहुंची तो उनके लुक को देखकर लोगों के होश उड़ गए। लुक की बात करें तो कियारा ब्लैक लंहगे में बोल्ड दिखीं।

डीप नेक ब्लाउज में कियारा के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। कियारा ने अपने लुक को  मिनिमल मेकअप और हाई पोनीटेल से कंप्लीट किया था। स्लिवर चोकर उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। रेड कार्पेट पर कियारा ने कातिलाना अंदाज में पोज दिए। फैंस कियारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा फिल्म लक्ष्मी और इंदू की जवानी में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो कियारा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म शेरशाह में नजर आएंगे। यह फिल्म कारगिल वाॅर हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक पर आधारित है। इसके अलावा वह अनिल कपूर, नीतू कपूर और वरुण धवन के जुग जुग जीयो में भी काम कर रही हैं। 

Content Writer

Smita Sharma