क्राॅप टाॅप में स्टनिंग दिखीं कियारा आडवाणी, ऑफिस के बाहर यूं दिए पोज

1/13/2020 7:44:00 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी टिनेसल टाउन की स्टनिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। बीते साल रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह में कियारा की मासूमियत ने फैंस का दिल जीत लिया था। कियारा जहां भी जाती हैं उनका लुक हमेशा ही फैंस को इंप्रेस करता है। चाहे वह उनका जिम लुक हो या एयरपोर्ट डायरीज। एक्ट्रेस के पास हर बार नए फैशन टिप्स होते हैं। तो चलिए डालते हैं कियारा आडवाणी की तस्वीरों पर एक नजर....

हाल ही में कियारा मैडाॅक ऑफिस के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान कियारा व्हाइट क्राॅप टाॅप, स्किनफिट जैगिंग और डेनिम जींस में स्टनिंग दिखीं।

लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स कियारा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कियारा ने स्टाइलिश अंदाज में ऑफिस के बाहर पोज दिए। कियारा की ये तस्वीरें सोशलसाइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा इन दिनों फिल्म 'इंदू की जवानी' की शूटिंग में बिजी हैं।'इंदु की जवानी' के अलावा कियारा कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2',अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ विक्रम बत्रा की बायोपिक 'शेरशाह' में नजर आएंगी।

Edited By

Akash sikarwar