डीप नेक क्रॉप टॉप में बर्थडे गर्ल कियारा का बोल्ड लुक, फैमिली संग यूं दिए पोज

8/1/2019 8:59:25 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने 31 जुलाई को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उन्होंने बर्थडे बैश रखीं। यहां अभी सितारों का जमावड़ा हो रहा है, वहीं कियारा अपनी फैमिली के साथ नजर आ रही हैं। पार्टी में कियारा व्हाइट कलर की सेपरेट्स में दिखीं।

डीप नेक स्ट्रेपी क्रॉप टॉप और मैचिंग हाई वेस्ट फिटेट स्कर्ट में कियारा बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में दिखीं।

कियारा ने न्यूड ग्लोसी लिपस्टिक और सबटल मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन चोकर नेकलेस से एक्सेसराइज किया।

हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो कबीर सिंह एक्ट्रेस ने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ स्ट्रेट लुक में खुला छोड़ा। उन्होंने अपने लुक को न्यूड पंप्स और व्हाइट बैग से पूरा किया।

इस दौरान कियारा ने मीडिया को भी मुस्कुराते हुए पोज दिया। उनके साथ उनके पैरेंट्स भी थे। कियारा के बर्थडे पर पूरा आडवाणी परिवार मौजूद था। 

वर्कफ्रंट की  बात करें तो कियारा की पिछले महीने रिलीज फिल्म कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर रही। कियारा पर इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस के खुमार में हैं। फिल्म में उनकी जबरदस्त सराहना की गई और प्रीति के कैरेक्टर ने कियारा कि फैन फॉलोइंग और भी बढ़ा दी।

इसके अलावा कियारा करण जौहर की फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके अपोजिट दिलजीत दोसांझ होंगे। इस फिल्म में करीना कपूर खान और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।

'गुड न्यूज '27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा कियारा के पास अक्षय कुमार के साथ हॉरर-कॉमेडी 'लक्ष्मी बॉम्ब' और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' में नजर आएंगी। 


 

Smita Sharma