पति सिद्धार्थ संग वेकेशन के लिए रवाना हुईं कियारा आडवाणी, नो मेकअप लुक में भी जबरदस्त दिखीं 'मिसेज मल्होत्रा'

7/19/2023 3:49:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा एक दूसरे की खुशी का खूब ख्याल रखते हैं। अब जब कियारा 31 जुलाई को पूरे 30 साल की हो जाएंगी तो ऐसे में सिद्धार्थ अपनी पत्नी संग कुछ दिनों पहले ही वेकेशन पर निकल गए हैं। वेकेशन के लिए रवाना होते हाल ही में कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिली। सिड-कियारा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ और कियारा को कैजुअल लुक में देखा गया। व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लू डेनिम जॉगर्स पैंट में एक्ट्रेस का लुक देखते ही बना। उन्होंने इसके साथ पिंक हैंडबैग कैरी किया है।

 

इस दौरान कियारा नो मेकअप लुक में काफी इम्प्रेसिव लगीं।

 

वहीं, सिद्धार्थ ब्लैक टीशर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडस्म दिखे। दोनों ने एक साथ में पैपराजी को जबरदस्त पोज दिए।


बता दें, कियारा और सिद्धार्थ ने इसी साल 7 फरवरी को शादी की है। दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म शेरशाह के सेट पर हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच रिलेशनशिप की खबरें शुरू हो गई थीं। हालांकि, कपल ने अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की। आखिरकार 7 फरवरी को कपल शादी के बंधन में बंध गया।


काम की बात की बात करें तो कियारा आडवाणी को हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में देखा गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार फिल्म मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना के साथ देखा गया था। अब वह जल्द ही योद्धा में दिखाई देंगे।

Content Writer

suman prajapati