ऑफ शोल्डर टॉप में दिखीं कियारा, Latest फोटोशूट में दिखा हॉट अवतार

6/9/2019 1:17:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनके ऑपोजिट शाहिद कपूर नजर आएंगे। फिल्मों के साथ-साथ कियारा अपनी लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। 

हाल ही में एक बार फिर कियारा ने हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कियारा ग्रीन टॉप के साथ डार्क पर्पल पैंट में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

ड्रेस के साथ खुले बाल और कानों में इयरिंग उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। तस्वीरों में उनका दिलकश अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। इस फोटो को शेयर करने के चंद मिनटों बाद ही ढेरों लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं।

बता दें कि आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्मों के प्रचार प्रसार के साथ साथ अपने हॉट फोटोशूट को शेयर करती हैं। उन्हें लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'मशीन' और 'कंलक' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं, अब वह जल्द शाहिद कपूर संग 'कबीर सिंह' फिल्म में नजर आएंगी।

ये फिल्म 21 जून को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैंस ने खूब पसंद किया है। अब दर्शकों को उनकी फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार है। 

 

Neha