बेहद खास है Kiara Advani के कलीरे, सिद्धार्थ के इस खास को दिया ट्रिब्यूट

2/8/2023 12:55:08 PM

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हमेशा के लिए एकदूजे के हो चुके हैं। कल बॉलीवुड के इस खूबसूरत जोड़े ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में काफी इंटिमेट तरीके से शादी रचाई और रात में कपल ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। वहीं शादी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। मनीष मल्होत्रा के कपड़ों में सिद्धार्थ और कियारा बेहद जच रहे हैं।  

 

बेहद खास है Kiara Advani के कलीरे
वहीं अब कियारा के कलीरे को लेकर खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, मृणालिनी चंद्रा ने कियारा का कलीरा डिजाइन किया था, जिसे लेकर अब उन्होंने कुछ डीटेल्स शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुल्हन के कलीरों का क्लोज-अप साझा करते हुए बताया कि कियारा ने अपने कलीरों में सिद्धार्थ के पालतू पेट को ट्रिब्यूट दिया है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mrinalini Chandra (@mrinalinichandra)

 

जी हां, एक्ट्रेस के कलीरों में सिद्धार्थ के पेट डॉग ऑस्कर की तस्वीर को कस्टमाइज किया गया है। बता दें कि पिछले साल ऑस्कर की मृत्यु हो गई थी। ऑस्कर सिद्धार्थ के बेहद क्लोज था। ऐसे में कियारा ने सिद्धार्थ की जिंदगी के इस खास दिन पर ऑस्कर को याद किया है।  वहीं कियारा ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरती लग रही हैं। लहंगे के साथ-साथ मनीष मल्होत्रा ने उनकी ज्वैलरी भी डिजाइन की है। खास बात बता दें कि कियारा ने जो ज्वैलरी पहना है, उसे अभी तक मनीष मल्होत्रा ने लॉन्च भी नहीं किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News