लग्जरी गाड़ी छोड़ कियारा ने की ऑटो रिक्शा की सवारी, सिंपल लुक जीत लेगा आपका दिल

8/23/2019 4:15:13 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वो आज बॉलीवुड की उभरती हुईं एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्मों के साथ-साथ कियारा अपने डिफरेंट फैशन सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। 

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो लग्जरी गाड़ियों को छोड़ आम आदमी की तरह ऑटो रिक्शा में सवारी करती नजर आ रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में कियारा अपने कुछ दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं। ऑटो रिक्शा में सवारी करते हुए कियारा काफी खुश नजर आ रही हैं। 

लुक की बात करें तो इस दौरान कियारा व्हाइट टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस में बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप के साथ खुले बाल और क्यूट स्माइल उनके लुक को कम्पलीट कर रही हैं। कैजुअल लुक के साथ कियारा ब्लैक साइट बैग और व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए हुए दिख रही हैं।

इन तस्वीरों में कियारा ने हाथ जोड़ मीडिया का अभिवादन भी किया। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस काफी तारीफें कर रहे हैं। कियारा की ऑटो रिक्शा में सवारी करते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो  फिल्म कबीर सिंह की सफलता के बाद  इन दिनों वो 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। फिल्म में कियारा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। मेकर्स ने दी जानकरी के अनुसार, 'लक्ष्मी बम' अगले साल 5 जून को रिलीज होगी।

 

Neha