KBC में नजर आए कियारा के डाई-हार्ड फैन को आखिरकार मिला एक्ट्रेस से मिलने का मौका

6/14/2022 4:00:46 PM

नई दिल्ली। बेहद खूबसूरत और सुपर टैलेंटेड कियारा अडवाणी उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में शामिल है, जिनका फैन बेस काफी बड़ा हैं और इस वजह से अकसर उनके यह फैन्स अपनी फेवरेट स्टार के लिए अपना प्यार दिखाने से पीछे नहीं हटते हैं। दिसंबर 2020 में भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जब कियारा का एक डाई-हार्ड फैन उनकी तस्वीर के साथ कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर आया था और उसके साथ ही उसने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। ऐसे में अब लगभग डेढ़ साल के बाद आखिरकार उस फैन को अपनी पसंदीदा स्टार से मिलने का मौका मिला है, वो भी तब, जब एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपनी 8वीं एनवर्सरी को फैंस संग खास अंदाज में मुलाकात कर एन्जॉय कर रही थीं।

 

इस वर्चुअल इंटरैक्शन के दौरान जब कियारा ने अपने फैन विजय को बाकी फैन्स के  बीच देखा, तो उन्होंने उस फैन से जुड़ा केबीसी का पुराना किस्सा सुनाया। शो की शूटिंग के दौरान, प्रोडक्शन ने कियारा से जुड़ने की कोशिश की, हालांकि, क्योंकि कियारा उस समय जुगजुग की शूटिंग में बिजी थी, इसलिए वह उनसे बात नहीं कर सकी थीं। फैन ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि कियारा अडवाणी के सबसे बड़े फैन के लिए जब गूगल किया जाता है, तो उनका नाम सामने आता है। फिल्म फगली से अपने करियर की शूरुआत करने वाली कियार अडवाणी ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने 8 साल पूरे किए हैं। इस मौके को सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने अपने फैंस के साथ इस साल भी एनुअल मीटिंग के ट्रेडिशन को जारी रखा। ऐसे में इंडिया की नई ड्रीम गर्ल कियारा अडवाणी ने फैन्स के प्यार और सपोर्ट का जश्न मनाते हुए 40 से ज्यादा फैन क्लबों से वर्चुअल तरीके से मुलाकात की और अपना आभार व्यक्त किया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝙆𝙞𝙖𝙧𝙖 𝘼𝙙𝙫𝙖𝙣𝙞 🧚‍♀️♥️ (@kiaraxvogue_)

 

बिहार, असम, कोलकाता, जयपुर, रांची, चंडीगढ़ से लेकर बांग्लादेश और तुर्की तक, देश के साथ-साथ दुनिया के अलग अलग हिस्सों से फैन्स ने अपने आर्ट वर्क, सिंगिंग के जरिए कियारा के लिए अपना प्यार दिखाया। यही नहीं अपने फेवरेट स्टार के उन्होंने दिल खोलकर बातचीत भी की जिसमें कियारा के लिए उनका प्यार साफ झलक रहा था। बॉलीवुड में टॉप स्टार्स के बीच जगह बनाए हुए, कियारा अडवाणी ने यादगार और इम्पैक्टफुल परफॉरमेंसों और किरदारों के साथ सिर्फ आठ सालों में अपने शानदार करियर का एक रीमाकेबल मुकाम हासिल किया है, जो दर्शकों के दिलों में मौजूद है। इसके साथ ही अपनी आने वाली फिल्मों की एक स्ट्रीक के साथ बॉलीवुड में कियारा अडवाणी के एक नए युग की शुरुआत कर रही है।
 

हाल में रिलीज हुई अपनी लेटेस्ट फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अब  कियारा अडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म जुगजुग जीयो की रिलीज के लिए पुरी तरह से तैयार है, जिसका प्रमोशन फिलहाल जोरों पर है।बता दें, फगली, एमएस धोनी, कबीर सिंह, गुड न्यूज, शेरशाह से लेकर हाल ही में रिलीज हुई भूल भुलैया 2 तक, कियारा अडवाणी ने प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ अपने फैन्स के दिलों पर राज किया है, जिसके चलते दुनिया भर में उनके फैन्स की लिस्ट काफी लंबी हो गई है। जुगजुग जीयो, गोविंदा नाम मेरा, एस शंकर की राम चरण के साथ आने वाली और कुछ अघोषित प्रोजेक्ट्स के साथ, कियारा अडवाणी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा और बैंकबले  स्टार्स का स्थान हासिल किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News