''कबीर सिंह'' की सक्सेस से सातवें आसमान पर पहुंची कियारा, पैरेंट्स संग केक काटकर मनाया जश्न

6/28/2019 12:10:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 'कबीर सिंह' की सक्सेस के बाद सातवें आसमान पर हैं। फिल्म ने शुरुआती 6 दिनों में ही 120.81 करोड़ की कमाई कर ली है और यह फिल्म 2019 की दूसरी सबसे बंपर कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म की सफलता से लीड एक्टर्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। 

इसी खुशी को कियारा ने पैरेंट्स संग केक काटकर सेलिब्रेट किया। कियारा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

कियारा ने फिल्म का पोस्टर छपा केक काटा। इस दौरान वो अपनी मां के साथ पोज दे रही हैं। उनके पिता शैम्पेेन की बोतल खोलते हुए देखे जा सकते हैं।

इन तस्वीरों में कियारा की खुशी देखते ही बन रही है। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट टॉप के साथ सिल्वर कलर की स्कर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ लाइट मेकअप और खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो कबीर सिंह में कियारा के ऑपोजिट शाहिद कपूर नजर आए। फिल्म में एक्ट्रेस की सादगी ने दर्शकों को खूब पसंद किया। कियारा ने फॆिल्म में प्रीति नाम की एक स्टूडेंट का किरदार अदा किया है। 'कबीर सिंह' तेलूगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की ऑफिशियल रीमेक है। 



 

Neha