सिद्धार्थ संग ब्रेकअप की खबरों पर बोलीं कियारा आडवाणी- ''जितना इसपर रिएक्ट करूंगी, उतना ही...

6/17/2022 10:31:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जीयो के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म की प्रमोशन के बीच एक्ट्रेस लगातार मीडिया को इंटरव्यू दे रही हैं। इसी बीच कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए रिएक्ट किया।


कियारा आडवाणी ने मीडिया से बातचीत में कहा, "मैं कोशिश करती हूं कि इनपर न ही ध्यान दूं, खासकर तब जब बात होती है मेरी पर्सनल लाइफ से जुड़ी। प्रोफेशनल फ्रंट पर मैंने कभी इस तरह की बातों को फेस नहीं किया। न ही मेरे परिवार पर बातें आई हैं। हां, लेकिन जब दो चीजों को मिलाकर मेरी पर्सनल लाइफ की अफवाहें उड़ाई जाती हैं तो मुझे खराब लगता है और मैं सोचती हूं कि आखिर ये चीजें आ कहां से रही हैं।''

 


 
कियारा आगे कहा कि दिन के आखिर में आपका काम देखा जाता है। ऐसे में आप सोचते हो कि काम के अलावा आपकी लाइफ से जुड़ी बाकी की चीजें सामने न आएं, लेकिन आप इसमें कुछ नहीं कर सकते। हम सभी को ही मोटी स्किन डेवलप करनी चाहिए। अंधे हो जाना चाहिए, जिससे हमें इन बातों से फर्क ही न पड़े। आप जितना रिएक्ट करोगे, उतना यह आगे बढ़ेगा।यह खत्म ही नहीं होगा। यह सोर्स कौन हैं जो इतनी मिर्च मसाला लगाकर चीजें बोलते हैं।


वर्कफ्रंट पर, फिल्म जुग जुग जीयो में कियारा आडवाणी एक्टर वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी। यह फैमिली कॉमेडी ड्रामा 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News