''हैप्पी बर्थडे मेरे अजीज इंसान'' खास पोस्ट के जरिए कियारा का सिद्धार्थ के लिए इजहार-ए-इश्क,प्यार की बाहों में लिपटी दिखीं एक्ट्रेस

1/17/2022 1:04:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के गलियारों में इस समय सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के इश्क की खबरें छाईं हुईं। दोनों ने यूं तो खुलकर कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकारा नहीं है पर अक्सर इस लवबर्ड को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। दोनों ने जहां एक-साथ नए साल को सेलिब्रेट किया। वहीं कियारा को अक्सर सिद्धार्थ के घर के बाहर स्पाॅट किया जाता है। इसी बीच कियारा के एक पोस्ट ने अफेयर्स की खबरों पर आग में घी डालने वाला काम किया।

दरअसल, रविवार यानी 16 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनके तमाम फैंस के साथ बी-टाउन सिलेब्स ने शुभकामनाएं दी हैं। ;वहीं कियारा ने कथित बाॅयफ्रेंड को खास तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की हिट फिल्म 'शेरशाह' से एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा की गोद में नजर में आ रही हैं। इसके साथ कियारा ने लिखा-'मेरे सबसे खास को जन्मदिन मुबारक हो।' इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाकर पोस्ट में एक्टर को टैग किया है। कियारा की ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ फिल्म 'शेरशाह' में नजर आए थे। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'मिशन मजनू' में दिखाई देंगे। वहीं कियारा आडवाणी फिल्म 'भूल भुलैया 2' और फिल्म 'जुग जुग जियो' में दिखेंगी। 

Content Writer

Smita Sharma