कैलेंडर फोटोशूट के लिए पहली बार टाॅपलेस हुईं भूमि-कियारा, देखें Latest Pictures

2/19/2020 10:24:52 AM

मुंबई: फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर की चर्चा बॉलीवुड में खूब रहती है। डब्बू अपने फैशन फोटोग्राफी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। डब्‍बू हर साल एक कैलेंडर जारी करते हैं और इस कैलेंडर पर आने की हर सेलिब्रिटी की ख्‍वाहिश होती है। हर साल डब्‍बू के कैमरे के ल‍िए एक्ट्रेस टॉपलेस तक हो जाती हैं। इस साल एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी डब्‍बू के कैमरे के ल‍िए बोल्‍ड अवतार में नजर आई हैं। 

 

भूमि पेडनेकर

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए भूमि पेडनेकर ने बोल्ड फोटोशूट करवाया। इस समय भूमि ये तस्‍वीर सुर्खियों में है। इस तस्‍वीर में भूमि पेडनेकर बाथटब में बिना कपड़ों के लेटी हैं और पोज दे रही हैं। भूमि ने पहली बार टॉपलेस फोटोशूट कराया है। 

'कबीर सिंह' और 'गुड न्यूज' जैसी हिट फिल्में देनी वाली कियारा आडवाणी की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती हैं। डब्बू रत्नानी के कैलेंडर कियारा का भी बोल्ड अंदाज दिखा। भूमि की तरह ही कियारा ने भी टॉपलेस फोटोशूट करवाया। सामने आई इस तस्वीर में कियारा ने पत्ते से शरीर को ढक रखा है। गीले बालों के साथ वो बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

बता दें कि साल 2017 का डब्‍बू रतनानी का कैलेंडर काफी चर्चा में रहा था। डब्‍बू के कैलेंडर के ल‍िए अदाकारा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और विद्या बालन ने न्‍यूड फोटोशूट कराया था। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दीपिका टॉपलेस होकर सोफे पर बैठी थीं और पोज दे रही थीं।  ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तस्‍वीर कई दिनों तक सोशल मीडिया में छाई रही थी। वहीं विद्या की बात करें तो वहबालन न्‍यूड होकर चेयर पर बैठी थीं। उनके एक हाथ में कॉफी मग और दूसरे हाथ से उन्‍होंने एक अखबार थामा हुआ था। इस तस्‍वीर ने तहलका मचा दिया था। 

कियारा के काम की बात करें तो वह जल्द ही 'लक्ष्मी बाॅम्ब' में दिखेंगी। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट दिखेंगी। इसके अलावा कियारा 'शेरशाह','भूल भुलैया 2', 'इंदू की जवानी' में नजर आएंगी।

वहीं भूमि की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'भूत: पार्ट वन' में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'दुर्गावती' और तख्त में भी दिखेंगी। 

 

Smita Sharma