रिलेशन की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने उनके घर पहुंची कियारा आडवाणी, मीडिया को देख रह गईं हक्की-बक्की

1/31/2021 5:05:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कभी अपनी लव लाइफ तो कभी अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। खबरें है कि कियारा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। बीते दिन एक्ट्रेस को  सिद्धार्थ के घर के बाहर स्पॉट किया गया। जहां वो मीडिया की नजरों से बचते-बचते कैमरे में कैद हो गईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।
 


कियारा शनिवार रात सिद्धार्थ से मिलने उनके घर पहुंची थीं। छिपते छिपाते सिद्धार्थ के घर जाते हुए भी एक्ट्रेस मीडिया की नजरों से बच नहीं पाईं और काफी परेशान हो गईं। कैमरे के सामने वह मास्क से अपना चेहरा छिपाती नजर आईं। 


रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने पेरेंट्स की मुलाकात कियारा आडवाणी से करवा चुके हैं। दोनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं। बीते दिनों रूमर्ड लवबर्ड्स को एक साथ लंच के लिए स्पॉट किया गया था।

 

इसी दौरान कियारा ने सिद्धार्थ की फैमिली से मुलाकात की थी। वहीं नए साल के मौके पर भी कपल मालदीव में वेकेशन मनाने पहुंचा था।

काम की बात करें तो कियारा को आखिरी बार आदित्य सील की फिल्म 'इंदू की जवानी' में देखा गया था। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार म्यूजिक वीडियो 'मसकली 2.0' में तारा सुतारिया के अपोजिट देखा गया था। कियारा और सिद्धार्थ जल्द ही फिल्म 'शेरशाह' में नजर आएंगे।

 

suman prajapati