इवेंट में गलत नाम लेने पर भड़कीं कियारा आडवाणी, पत्रकार को झेलना पड़ा एक्ट्रेस का गुस्सा

12/15/2020 11:22:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म फगली से अपने करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस देखने में जितनी बिदांस और प्यारी लगती हैं, उतना ही वो छोटी-छोटी बातों को लेकर जल्दी गर्मा जाती हैं। जिसका गुस्सा कई बार उनके सामने वाले को झेलना पड़ता है। यहां हम बात कर रहें है उस घटना की जब कियारा ने अपना गलत नाम लिए जाने पर पत्रकार पर गुस्सा निकाल दिया। 

PunjabKesari


दरअसल, एक इवेंट में कियारा पत्रकारों से पूछे जाने वाले सवालों के जवाब दे रही थी। इस बीच एक पत्रकार ने एक्ट्रेस का गलत नाम ले लिया। पत्रकार ने एक्ट्रेस को कियारा की जगह 'कायरा' बोल दिया। इस वजह से उस पत्रकार को एक्ट्रेस का गुस्सा झेलना पड़ा। कियारा ने पत्रकार से पूछा,"आपने मुझे क्या कहा? क्या आपने मुझे 'कायरा' कहा या कियारा?"

PunjabKesari

 

कियारा यहीं नहीं रुकी, उन्होंने यहां तक कह दिया कि वो उस पत्रकार के सवाल का जवाब नहीं देंगी जो उनका नाम गलत तरीके से लेगा। इसलिए वो उन्हें सही तरीके से ही कियारा ही कहकर बुलाएं।

PunjabKesari

 


काम की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'इंदू की जवानी' रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने आदित्य सील के अपोजिट अहम भूमिका निभाई है। फिल्म को अबीर सेन गुप्ता ने डायरेक्टर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News