''भूल भुलैया'': कियारा आडवाणी औरअनीस बज़्मी की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, तब्बू की रिपोर्ट का इंतजार

3/24/2021 8:28:32 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में बीत कई दिनों से कई स्टार्स कोरोना वायरस का की चपेट में आए हैं।  इस लिस्ट में  रणबीर कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी मनोज बाजपेयी समेत कई स्टार्स शामिल है। कुछ दिन पहले ही कार्तिक आर्यन भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। उन्होंने 2 मार्च को अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर किया जिस पर + का साइन बना था और कैप्शन में लिखा था पॉजिटिव हो गया हूं दुआ करो।

कार्तिक आर्यन के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और तब्बू की टेंशन भी बढ़ गई। दरअसल, कार्तिक कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कर रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने  कियारा आडवाणी  के लैक्मे फैशन वीक में भी हिस्सा लिया था। कार्तिकके कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और तब्बू का भी कोरोना टेस्ट किया गया।

इसमें एक राहत की खबर ये है कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। कियारा के बाद अब तब्बू की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वहीं खबर है कि फिल्म के निर्देशक अनीस बज़्मी की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई हैं।  22 मार्च को तब्बू ने कार्तिक आर्यन के साथ शूटिंग की थी। वहीं कियारा को कार्तिक के साथ कोई सीन शूट नहीं करना था। 

कार्तिक, तब्बू और कियारा के अलावा इस फिल्म में संजय मिश्रा, राजपाल यादव, मिलिंद गुणाजी, राजेश शर्मा भी काम कर रहे हैं, उम्मीद करते हैं वो ठीक हों। फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। 

Content Writer

Smita Sharma