दुबई वेकेशन से लौटे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, फैंस बोले, “पॉवरफुल कपल”

1/3/2023 10:52:41 AM

मुंबई। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​दुबई में नया साल मनाने के बाद मुंबई वापस लौट आएं हैं। दोनों को मंगलवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हालांकि उन्होंने मीडिया से बचने की कोशिश नहीं की और एग्जिट डोर की ओर बढ़ते हुए उन्होंने एक लो प्रोफाइल रखा। बताया जा रहा है कि वे एक महीने के अंदर शादी के बंधन में बंधने का प्लान कर रहें हैं।

कियारा सॉफ्ट पिंक टॉप और वाइट पैंट के साथ गोल्डन शूज और बन में बंधे बालों में नजर आ रही थीं। उन्होने एक सफेद बैग पकड़ा हुआ था। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​एक ब्लैक रंग की टी-शर्ट और एक सफेद शर्ट के साथ ब्लैक ट्रैक पैंट में थे।

इंस्टाग्राम पर एक पैपराजो अकाउंट ने एयरपोर्ट से उनका एक वीडियो शेयर किया है। कियारा और सिद्धार्थ ने दुबई में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ नया साल मनाया। कई फोटोज के बीच, मनीष ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर न्यू ईयर पार्टी से कियारा और सिद्धार्थ के साथ एक फोटो शेयर की। कियारा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "पसंदीदा मल्होत्रा"।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ और कियारा ने अभी तक अपने रिश्ते की ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन कियारा ने पिछले साल कॉफी विद करण में सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। उन्होने कहा था, "मैं इनकार या स्वीकार नहीं कर रही हूं। हम निश्चित रूप से करीबी दोस्त हैं, करीबी दोस्तों से ज्यादा।" शो में कियारा के साथ आए शाहिद कपूर ने शादी की घोषणा का संकेत देते हुए कहा था, "इस साल के अंत में एक बड़ी घोषणा के लिए तैयार रहें और यह कोई फिल्म नहीं है।" सिद्धार्थ और कियारा के रिश्ते की अफवाहें तब शुरू हुईं जब दोनों ने 2021 की फिल्म शेरशाह में एक साथ काम किया। 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi