रेत पर लेट कियारा ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, ओवरसाइज हैट के साथ न्यूड तस्वीर शेयर कर शमा सिकंदर ने मचाई खलबली

6/17/2021 4:44:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सनी लियोन ने बीते दिनों डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए अपने न्यूड फोटोशूट से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था। एक्ट्रेस एक बड़ी टोपी के साथ न्यूड पोज देते नजर आई थीं। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस शमा सिकंदर को सनी के उसी पोज को कॉपी करते हुए देखा। उनकी ये तस्वीर फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं। वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को भी एक बार फिर न्यूड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाते हुए देखा गया। दोनों एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


शमा सिकंदर के लुक की बात करें तो इस दौरान वह न्यूड नजर आ रही है और हाथ में ओवरसाइज़्ड ब्लैक जूट हैट पकड़े कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस की अदा भी बेहद कातिलाना है। उनकी इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह पोज सनी लियोन जैसा ही है। कॉपी किया गया।


View this post on Instagram

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

वहीं कियारा ने भी अपनी इस बोल्ड फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट लुक में नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

उन्होंने ये फोटोशूट सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर के लिए करवाया है। जिसमें कियारा का जबरदस्त बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। इस फोटोशूट में टॉपलेस कियारा रेत पर लेटे हुए हॉट पोज देती नजर आ रही हैं।

 

बता दें, इससे पहले कियारा आडवाणी ने सिर्फ पत्ते के साथ न्यूड फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और अब रेत पर उनका ये फोटोशूट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।
 

Content Writer

suman prajapati