Without मेकअप शाहिद संग पार्टी में पहुंची कियारा आडवाणी, ट्राउजर में यूं दिए पोज

4/9/2019 2:40:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में नजर आने वाले हैं। सोमवार रात को फिल्म के डायरेक्ट ने एक पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में फिल्म की पूरी कास्ट पहुंची। पार्टी में कियारा व्हाइट टाॅप और ब्लू ट्राउजर में कैजुअल लुक में पहुंची।

इस दौरान कियारा  तस्वीरों में कियारा नो मेकअप लुक में दिखी। वहीं शाहिद की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर में कूल लग रहे हैं। शाहिद ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लैक जैकेट पहनी थी। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आए। दोनों ने फिल्म की कास्ट के साथ कई तस्वीरें क्लिल करवाईं।

कल रिलीज हुआ फिल्म का टीजर


टीजर में शाहिद का लुक देखने लायक है। इस टीजर में शाहिद इन्टेंस लुक में नजर आए। इसमें शाहिद दाढ़ी बढ़ाए, और सिगरेट पीते दिख रहे हैं। एक मिनट के इस टीजर में फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बिल्कुल आखिरी में नजर आईं । टीजर ने फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ा दी है।

फिल्म की कहानी एक इन्टेस लव स्टोरी है। इसमें एक मेडिकल स्टूडेंट की कहानी को दिखाया गया है, जिसे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है और वह इस पर कंट्रोल नहीं कर पाता है। रिलेशनशिप के फेल होने पर कबीर सिंह शराबी बन जाता है।

ये फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है और काफी वक्त से चर्चा में है। ऑरिजनल फिल्म में जहां विजय देवराकोंडा नजर आए थे, वहीं इस फिल्म में उनका किरदार शाहिद निभाएंगे। कबीर सिंह को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी। 


 

Smita Sharma