Video: बीच मंच में कियारा के ईयररिंग में फंसा मास्क, उतारने में उलझी एक्ट्रेस तो आमिर खान ने यूं की मदद

8/13/2021 1:06:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा की शूटिंग को लेकर काफी चर्चा में हैं। शूटिंग के सेट से अक्सर उनकी टीम के सामत तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिसे लेकर वह जल्द ही सुर्खियों में आ जाते हैं। इसी बीच हाल ही में आमिर खान एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ एक इवेंट का हिस्सा बने। वहीं कियारा के दौरा इस इवेंट में ऐसा हुआ, जिसे देख आमिर को उनकी हेल्प करनी पड़ी। अब दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


दरअसल, आमिर खान और कियारा आडवाणी ने इवेंट में एक बैंक के ब्रांड एंबेसडर के रूप में डील साइन की। इसके बाद दोनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।जैसे ही आमिर खान और कियारा आडवाणी मंच पर आए, दर्शकों और मीडिया की तालियों से उनका स्वागत किया गया। वहीं जब इस दौरान कियारा अपने फेस से मास्क उतारने लगी तो वह उनके ईयररिंग्स में फंस गया, जिसे उतारने में एक्ट्रेस उलझ गईं। जब वह मास्क उनसे नहीं उतरा तो उन्होंने आमिर से मदद मांगी, लेकिन आमिर खान भी उनका मास्क उतारने में सफल नहीं हो पाए। दोनों लगभग एक मिनट तक इसे निकालने की कोशिश करते रहे। जब मास्क नहीं उतरा तो आखिरकार कियारा ने खुद ही अपने कान की बाली उतार दी।


View this post on Instagram

A post shared by 𝑨𝒂𝒎𝒊𝒓 𝑲𝒉𝒂𝒏 𝑭𝒂𝒏 𝑻𝒖𝒓𝒌𝒆𝒚 ✒ (@perfectaamir)

अब दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। वहीं कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म बेल बॉटम में एक्टर अक्षय कुमार के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News