हर पल मां दिवंगत मां को अपने करीब रखती हैं खुशी कपूर, श्रीदेवी के साथ बचपन की तस्वीर को बना रखा है फोन का वॉलपेपर

5/19/2021 11:55:09 AM

मुंबई: मां शब्द से बढ़कर शायद कोई दूसरा शब्द इस दुनिया में हो सकता है। कहते हैं कि अगर मां का हाथ सिर पर हो तो बच्चे को ऐसी हिम्मत मिलती है कि वह कुछ भी कर सकता है। मां पास होती हैं तो सब दुख दर्द बच्चे बांट लेते हैं, लेकिन दूर जाने के बाद भी ये एहसास होता है कि दूसरी दुनिया से वो हमें देख रही हैं। बाॅलीवुड की पहली  फीमेल सुपरस्टार कही जाने वाली श्रीदेवी के अचानक हुई मौत ने न सिर्फ दुनियाभर के फैंस को झटका दिया था बल्कि बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की दुनिया बदल दी। जहां एक तरफ कई बार जाह्नवी मां श्रीदेवी के लिए अपने प्यार को कोई बार दिखा चुकी हैं।

वहीं खुशी भी अपनी मां के बेहद करीब हैं। इस बात का सबूत वायरल हो रही ये तस्वीरें हैं। दरअसल, हाल ही में खुशी कपूर को मुंबई में उनके पेट डॉग के साथ स्पॉट किया गया था। इस दौरान खुशी के आउट फिट्स की बात करें तो उन्होंने सफेद स्नीकर्स और ब्लैक लॉअर और क्रॉप टीशर्ट कैरी की हुई थी। कोरोना से बचने के लिए उन्होंने पिंक कलर का मास्क और सिर पर एक वाइट बैंड कैरी किया हुआ था।

इस दौरान पैपराजी की खींची तस्वीर में खुशी के फोन के वॉलपेपर पर सभी की निगाहें टिक गई। तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो खुशी अपने फोन के वॉलपेपर पर मां श्रीदेवी की फोटो लगा रखी है। ये तस्वीर खुशी के बचपन की है, जिसमें वह अपनी मां के कंधों पर बैठी हुईं हैं। 

इससे पहले उन्होंने मदर्स डे पर मां के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को साझा कर किया था।पहली तस्वीर में मासूम खुशी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की गोद में बैठी नजर आईं और वहीं जाह्नवी उनके पास बैठी हुई हैं। दूसरी तस्वीर में खुशी कपूर और श्रीदेवी एक दूसरे से कुछ कहते हुए दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खुशी ने लिखा था 'हैप्पी मदर्स डे टू द बेस्ट।'

बता दें कि 20 साल की खुशी हाल ही में अमेरिका से लौटी हैं। वह यहां अपनी पढ़ाई कर रही हैं। खुशी ने चाहे बाॅलीवुड में डेब्यू नहीं किया पर वह हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। 

Content Writer

Smita Sharma