''द आर्चीज'' की शूटिंग के लिए ऊटी पहुंची खुशी कपूर, दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए शेयर की तस्वीरें

6/6/2022 10:23:33 AM

मुंबई. बोनी कपूर की बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। बीते दिनों फिल्म का टीजर और पोस्टर लॉन्च किया गया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। इन दिनों खुशी 'द आर्चीज' की शूटिंग के लिए ऊटी में है, जहां दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए खुशी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में खुशी ग्रीन जैकेट और डेनिम जींस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से खुशी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इसके साथ खुशी ने पर्स कैरी किया हुआ है। इस लुक में खुशी स्टाइलिश लग रही है।

PunjabKesari

अन्य तस्वीरों में खुशी क्रीम स्लेटर और डेनिम जींस में नजर आ रही है। ये लुक की फिल्म 'द आर्चीज' का है। खुशी दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें 'द आर्चीज' से सिर्फ खुशी कपूर ही बॉलीवुड डेब्यू नहीं कर रही हैं बल्कि शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा मिहिर आहूजा, युवराज मंदा और वेदांग रैना भी नजर आएंगे। फिल्म में खुशी के किरदार का नाम बेट्टी कपूर है। जबकि सुहाना खान वेरोनिका लोज और अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्रयूज के पेप कॉमिक्स स्टैंडअलोन के किरदार में नजर आने वाले हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News