खुशाली कुमार ने मोशन पिक्चर ट्रैक धोखा के लिए पार्थ समथान किया स्टाइल

2/19/2022 1:33:45 PM

मुंबई: लव इज इन दी एयर और भूषण कुमार का टी-सीरीज मोशन पिक्चर ट्रैक 'धोखा' भी इसी बात का सबूत है। इस ट्रैक में खूबसूरत और टैलेंटेड खुशाली कुमार को फीचर किया गया हैं, जो एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी वर्सेटिलिटी को और भी निखारती हुई नजर आ रही हैं। इस ट्रैक को राजस्थान के बैकड्रॉप में शूट किया गया है, जिसमें वे ऑथेंटिक राजस्थानी अटायर और मेकअप में एकदम रियल लग रही हैं।

PunjabKesari

 

ऐसे में खूबसूरत लोकेशंस से लेकर एथनिक अटायर तक सब कुछ खुशाली पर खूब जच रहा हैं और इस ट्रैक के हर सीन में वो किसी दिवा और बेहतरीन एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहीं है।

PunjabKesari

खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस खुशाली कुमार जो हमेशा अपने परफॉर्मेंस से सभी को इम्प्रेस करने में कामयाब रहीं है, उन्हें अपने ग्रेट सेंस ऑफ स्टाइलिंग के लिए भी जाना जाता हैं। शायद इसलिए उन्होंने अपने मोशन पिक्चर ट्रैक धोखा में इस बात का खास ख्याल रखा कि इस गाने में पहना गया उनका हर आउटफिट ऑथेंटिक हो और बैकड्रॉप के साथ पर्फेक्टली मैच करे। एक परफेक्शनिस्ट होने के नाते खुशाली, राजस्थानी लड़की के अपने कैरेक्टर के लिए उसकी तह तक गई ताकि कपड़ों से लेकर उनका मेकअप सुबकुछ रियल और परफेक्ट लगे।

PunjabKesari

इस ट्रैक में खुशाली खूबसूरत लहंगे के मिरर वर्क किया गया है और  ट्रेडिशनल बंदिनी ड्रेसेज पहने नजर आ रही हैं और जिसे देखने के बाद ये कहना बिल्कुल गलत नही होगा कि उन्होंने अपने हर लुक को बेहद ग्रेसफुली कैरी किया हैं। वैसे सिर्फ अपने लिए ही नहीं, स्टनर ने अपने कोस्टार पार्थ समथान को भी स्टाइलिंग में हेल्प की है ताकि वहां के लोकल्स के साथ उनकी ट्रेडिशनल प्रिंटेड शर्ट और उनका मेकअप मैच हो सके। एक्ट्रेस ने हर जगह इस बात को ध्यान रखा है कि ट्रैक के लिए सब कुछ एप्ट हो। इतना ही नहीं खुशाली ने दागने भी खुद ही चूज किए, जिसमें ऑथेंटिक सिल्वर नेकपीस, माथे की बिंदिया और नोजरिंग शामिल थे, यही वजह है कि ट्रैक में उन्हें  देखना दर्शकों के लिए किसी आई ट्रीट से कम नहीं था।

PunjabKesari

 

खुशाली कुमार कहती हैं, 'मैं एक राजस्थानी लड़की की भूमिका निभा रही थी और मैं कैरेक्टर की स्किन में उतरना चाहती थी। स्थानीय क्षेत्र को एक्सप्लोर करते समय  मुझे यह समझने और सीखने में मदद मिली कि मेरा रूप कैसा होना चाहिए, इस तरह मैंने न केवल अपने लिए इनपुट दिए बल्कि पार्थ के पहनावे को पृष्ठभूमि से मैच करने के लिए एप्ट राजस्थानी वाइब दिए। मैंने सुनिश्चित किया कि हमारा लुक हमारे पात्रों के साथ न्याय करे। एक समय ऐसा था जब मैंने क्षेत्र में एक आदिवासी महिला को काले डॉट्स के साथ देखा था उसके चेहरे पर उसकी आंखों के पास और ठुड्डी पर पेंट किया हुआ था और अपने मेकअप कलाकारों को समझाकर इसे मैंने अपने लुक में शामिल किया ।'

PunjabKesari

भूषण कुमार की टी-सीरीज आपके लिए अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया 'धोखा' लेकर आए, जिसमें मनन भारद्वाज का संगीत और गीत हैं। इस ट्रैक में खुशाली कुमार, पार्थ समथान और निशांत दहिया को फीचर किया गया । साथ ही मोहन एस वैराग ने इस गाने को डायरेक्ट किया , जिसका  मजा अब आप टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर देखकर उठा सकते है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News