खुशाली कुमार और पार्थ समथान का नया गाना धोखा टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर हुआ रिलीज़

2/10/2022 2:29:36 PM

मुंबई: पहले प्यार का पहला गम की असीम सफलता के बाद धोखा गाने के साथ एक बार फिर पार्थ समथाम और खुशाली कुमार की जोड़ी वापसी कर रही है। भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है और मनन भरद्वाज ने गाने के बोल लिखे हैं और साथ ही म्यूज़िक भी दिया है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में खुशाली, पार्थ और निशांत दहिया के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलेगी।


टी सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार का कहना है कि, " मुझे लगता है यह गाना बहुत से लोगों को पसंद आएगा। इस गाने के बोल बहुत ही जबरदस्त है, और एक ऐसी आवाज जो लोगों के दिलों को छू जायेगी। खुशाली और पार्थ के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक है और आपको अंत तक गाने से जोड़े रखेगी।”

PunjabKesari


खुशाली कुमार कहती हैं कि,"धोखा एक बहुत ही गहरा, दिल को छू लेने वाला ट्रैक है। हमने इस गाने को फिल्मांकन के समय बहुत यादगार वक्त बिताए हैं  और संगीत से लेकर दृश्यों तक सब कुछ बहुत सुंदर है। ”


पार्थ समथाम का मानना है कि," पहले प्यार का पहला गम' की सफलता के बाद खुशाली और मैं 'धोखा' में फिर से एक साथ नज़र आ रहे हैं और उम्मीद है कि अरिजीत सिंह द्वारा गाए गए इस अद्भुत ट्रैक में दर्शकों को हमारी केमिस्ट्री पसंद आएगी।"

मनन भारद्वाज कहते हैं, “आहत एक ऐसी भावना है जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। धोखा' यह एक रूह को छू जानेवाला गीत है और मुझे पूरा विश्वास है कि ऑडियंस इस भावना को इस गाने के जरिए जरूर महसूस करेंगे। 

PunjabKesari

 

गाने के मुखडे ने इस पर काम करने वाले सभी लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है - यह बहुत ही आकर्षक और सरल है।"निर्देशक मोहन एस वैराग कहते हैं, “ यह गाना बहुत ही वाइब्रेंट है, जिसमे एक खूबसूरत बैकड्रॉप के साथ बहुत ही कलरफुल सेट को भी दर्शाया गया है। खुशाली और पार्थ के बीच की केमेस्ट्री बहुत ही इंटेंस और जबरदस्त है।"


निशांत दहिया का कहना है कि, " धोखा इस सोलफुल ट्रैक में काम करके मैं बहुत खुश हूं, जिसे म्यूज़िक इंडस्ट्री के सबसे बड़े नाम ने लोगों के समक्ष लाया है। खुशाली और पार्थ के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अद्भुत रहा।"

भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित धोखा को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है, गाने के बोल मनन भारद्वाज द्वारा लिखे गए हैं। खुशाली कुमार, पार्थ समथाम, निशांत दहिया द्वारा अभिनीत इस म्यूज़िक वीडियो को मोहन एस वैराग ने निर्देशित किया है। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 10 फरवरी को रिलीज़ किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News