''खुदा हाफिज चैप्टर 2'' के गाने ''हक हुसैन'' पर विवाद, मेकर्स ने शिया समुदाय से माफी मांगते हुए उठाया ये बड़ा कदम

7/5/2022 1:19:03 PM

मुंबई. एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की फिल्म 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हाल ही में फिल्म का गाना 'हक हुसैन' रिलीज हुआ था, जिसे लेकर लोगों ने नाराजगी जताई थी। अब मेकर्स ने बयान जारी कर माफी मांगी है। 

PunjabKesari
मेकर्स ने बयान में कहा- 'हम 'खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा' के निर्माता शिया समुदाय के कुछ लोगों द्वारा व्यक्त की गई चिंताओं का संज्ञान लेते हैं और इसके लिए ईमानदारी से माफी मांगते हैं कि 'हक हुसैन' गाने के बोल ने अनजाने में उनकी भावनाओं को आहत किया है। समुदाय के कुछ लोगों ने 'हुसैन' शब्द और जंजीर के इस्तेमाल पर आपत्ति जताई थी। मेकर्स ने आगे कहा- सभी लोगों की भावनाओं को देखते हुए गाने के बोल 'हक हुसैन' से बदलकर 'जुनून है' कर दिए गए हैं। इसने यह भी आश्वासन दिया कि फिल्म में किसी भी शिया समुदाय को नकारात्मक तरीके से नहीं दिखाया गया है। हमने एकतरफा तरीके से गाने में बदलाव करने का फैसला किया है।

PunjabKesari
इसके अलावा मेकर्स ने कहा- 'सीबीएफसी सेंसर बोर्ड की सलाह पर, हमने गाने से जंजीर को हटा दिया है और हमने 'हक हुसैन' गाने के बोल को बदलकर 'जुनून है' कर दिया है। कृपया जान लें कि फिल्म में किसी भी शिया समुदाय के सदस्य को गलत तरीके से नहीं दिखाया गया है और न ही फिल्म में शिया समुदाय के किसी व्यक्ति को किसी पर हमला करते हुए दिखाया गया है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News