''खुदा हाफिज चैप्टर 2'' का इस दिन होगा वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

1/27/2023 3:35:26 PM

नई दिल्ली। जब किसी आदमी को इतना मजबूर कर दिया जाए कि उसे अंजाम की परवाह ही न रहे, ऐसे ही मामूली लोग आगे जाके बाहुबली बनते हैं। इस रिपब्लिक डे के मौके पर एंड पिक्चर्स पर 28 जनवरी 2023 को रात 8 बजे एक्शन एंटरटेनर ‘खुदा हाफिज़ चैप्टर 2 – अग्नि परीक्षा’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ मनोरंजन के धमाल के लिए तैयार हो जाइए।

 

फारुख कबीर के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल में हैं। पार्ट वन की डायरेक्ट सीक्वल ‘खुदा हाफिज़ चैप्टर 2 – अग्नि परीक्षा’ समीर (विद्युत) और नरगिस (शिवालिका) का सफर दिखाती है, जो अपनी ज़िंदगी में हुए एक भयानक हादसे के बाद एक अनाथ बच्ची नंदिनी को गोद लेकर खुशी-खुशी जीवन गुजार रहे हैं। लेकिन उनकी किस्मत एक बार फिर खतरनाक मोड़ लेती है, जब नंदिनी लापता हो जाती है। इसके बाद समीर अपराधियों से बदला लेना चाहता है। यह दमदार, असरदार और बेहद संवेदनशील फिल्म एक्शन, जबर्दस्त ड्रामा और रोमांचक कहानी के साथ दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगी।

 

विद्युत ने अपने बचपन से ही कलारिपयट्टु की ट्रेनिंग ली है, जो दुनिया का सबसे पुराना और सबसे खतरनाक मार्शल आर्ट है, जिसकी जड़ें भारत में गहरे तक समाई हैं। ऐसे में विद्युत एक एक्शन हीरो के रूप में जन्मे हैं। वो एक्शन और स्टंट सीक्वेंस बखूबी करते हैं, जो इससे पहले भारतीय सिनेमा में मुश्किल से ही देखने को मिलता था। ऐसे में एक्शन-प्रेमी फैंस के लिए एक ट्रीट होगी, जहां यह हीरो इस फिल्म में अपनी कुछ शानदार एक्शन स्किल्स दिखाएंगे। इस फिल्म में शीबा चड्ढा खलनायिका बनी हैं, जो अपने अनोखे अंदाज़ और एक्टिंग की खूबी के लिए जानी जाती हैं। शीबा चड्ढा ने ठाकुरजी के रोल में अपनी रोंगटे खड़े कर देने वाली परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

 

इस फिल्म में एक्शन स्टंट्स परफॉर्म करने के बारे में बात करते हुए विद्युत जामवाल ने कहा, “पागलपन के साथ लड़ना और स्किल्स के साथ लड़ना सिनेमा के दो अलग-अलग पहलू हैं, ‘खुदा हाफिज़  2’ पागलपन के साथ लड़ने के बारे में है| मेरे लिए ‘खुदा हाफिज़ 2’ और इसका एक्शन बड़ा अनोखा है क्योंकि इसमें ऐसा होता है कि आप लड़ने की कला जाने बगैर लड़ रहे हैं, जिसमें आप अपने दिलों-दिमाग से लड़ते हैं। फारुख कबीर अपनी कला के महारथी हैं और इसे इमोशंस के साथ बखूबी पिरोना जानते हैं और यही उनकी खासियत है।”
 

अपने रोल को लेकर शिवालिका ओबेरॉय ने कहा, “लोग मेरे किरदार नरगिस को एक पड़ोस की लड़की से कहीं ज्यादा पाएंगे। उसमें एक सच्ची औरत के गुण हैं। सबसे खास बात है एक हीरो के रूप में विद्युत की बेहतरीन परफॉरमेंस, जिसमें उन्होंने अपने बेमिसाल एक्शन टैलेंट और आमने-सामने की मुठभेड़ वाले कई दृश्य बड़ी खूबसूरती से निभाए। यह फिल्म करते हुए मुझे बेहद खुशी महसूस हुई और हमने इसके सीक्वल में अपना जी-जान लगा दिया। मेरा मानना है कि दर्शक इसे टेलीविजन पर भी एंजॉय करेंगे।” देखिए ‘खुदा हाफिज़ चैप्टर 2 – अग्नि परीक्षा’ और जानिए कि अपने परिवार को बचाने और अपराधियों का सफाया करने के लिए एक बाप किस हद तक जाएगा? ‘खुदा हाफिज़ चैप्टर 2 – अग्नि परीक्षा’ का प्रीमियर इस शनिवार रात 8 बजे, एंड पिक्चर्स पर हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News