''खुदा हाफिज चैप्टर 2'' का पोस्टर रिलीज, फारुक कबीर और विद्युत जामवाल ने मचाया धमाल

4/22/2022 2:53:06 PM

नई दिल्ली। निर्देशक-अभिनेता जोड़ी, फारुक कबीर और विद्युत जामवाल के जादू को देखने के लिए उलटी गिनती अब शुरू होती है! 2020 में अपने एक्शन से भरपूर ड्रामा खुदा हाफिज से धूम मचाने वाली पावरहाउस जोड़ी अब अपने सबसे बहुप्रतीक्षित सीक्वल के साथ वापस आ गई है।

 

हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा फिल्माने की ख्याति अर्जित करने वाले फारूक कबीर ने आज सुबह खुदा हाफिज चैप्टर 2 रिलीज की तारीख की घोषणा पोस्टर का अनावरण किया! फिल्म निर्माता के पसंदीदा म्यूज को एक गहन अवतार में देखकर, देश भर के प्रशंसक तस्वीर को लेकर गदगद हो रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

 

उसी के बारे में बात करते हुए, फारुक कबीर ने कहा, "पहले दिन से, विद्युत जामवाल के साथ मेरा तत्काल तालमेल था। और वही स्क्रीन पर परिलक्षित होता है जो बड़े पैमाने पर दर्शकों से अपील करता है। मैं अभी प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं, और मैं मुझे यकीन है कि सिनेगो अपने प्रीक्वल से भी ज्यादा खुदा हाफिज चैप्टर 2 का आनंद लेंगे।"

 

इस बीच, फारूक कबीर और विद्युत जामवाल को बड़े परदे के नाटक के लिए फिर से एक साथ देखने की प्रत्याशा में नेटिज़न्स फायर इमोटिकॉन्स के साथ कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला रहे हैं! फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, खुदा हाफिज: अध्याय 2 - विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत अग्नि परीक्षा, 17 जून 2022 को स्क्रीन पर आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News