सरोगेसी के जरिए मां बनीं किम कार्दशियन की बहन क्लो, घर गूंजी नन्हें शहजादे की किलकारी

8/6/2022 1:50:52 PM

मुंबई: माॅडल किम कार्दशियन की बहन क्लो कार्दशियन के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। क्लो कार्दशियन दूसरी बार मां बनी हैं। हसीना ने सेरोगेसी के जरिए एक बेबी बाॅय को वेलकम किया है। यह बेबी क्लो और उनके एक्स बॉयफ्रेंड ट्रिस्टन थॉप्सन का है।

PunjabKesari

पिछले महीने ही दोनों की दूसरे बेबी की प्लानिंग का खुलासा हुआ था। बेटे के जन्म से क्लो और ट्रिस्टन दोनों काफी खुश हैं। क्लो के एक प्रतिनिधि ने मैगजीन को को दिए एक बयान में कहा- 'हम पुष्टि कर सकते हैं कि ट्रू का एक भाई हुआ है जिसके लिए पिछले साल नवंबर में एक सरोगेट को चुना गया था। क्लो इस एक सुंदर आशीर्वाद के लिए असाधारण सरोगेट के लिए आभार जताया है। हम आपसे उनकी प्राइवेसी बनाए रखने की अपील करते हैं ताकि क्लो अपने परिवार पर ध्यान दे सके।'


 PunjabKesari

क्लो और ट्रिस्टन भले ही एक और बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हों,लेकिन दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस एक नहीं है। उनसे जुड़े सूत्र का कहना है कि दोनों बतौर कपल साथ नहीं हैं। क्लो ने ट्रिस्टन पर चीट करने के आरोप लगाए थे। बताया गया था क्लो की प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में ट्रिस्टन ने उनपर चीट किया था। क्लोई की बहन किम कर्दाशियां ने इस खबर पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि ट्रिस्टन की एक लड़की को किस करते हुए वीडियो वायरल हुई थी।

PunjabKesari

हालांकि फरवरी 2019 में चीजें हद से ज्यादा आगे बढ़ गईं। ट्रिस्टन ने क्लोई की छोटी काइली जेनर की बेस्ट फ्रेंड Jordyn Woods को एक पार्टी में किस किया था। यही क्लो संग ट्रिस्टन के ब्रेकअप की वजह बनी। हालांकि 2020 में दोनों ने साथ में क्वारंटीन किया था। उसी साल दोनों का रिश्ता एक बार और शुरू हो गया था. जून 2021 में दोनों के अलग होने की खबर आई। फिर दोनों साथ आए और फिर उनका ब्रेकअप हुआ।

PunjabKesari

क्लो और ट्रिस्टन ने साल 2016 में डेटिंग शुरू की थी। साल 2018 में  कपल के घर बेटी की किलकारी गूंजी थी जिसका नाम ट्रू थॉम्पस है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News