बेटी संग बहन काइली की हैलोवीन पार्टी में छाईं क्लो कार्दशियन,डीप नेक ड्रेस में दिखे क्लीवेज

11/1/2019 1:24:08 PM

लंदन: अमेरिकन मॉडल क्लो कार्दशियन अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में क्लो की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में वह अपनी बेटी ट्रू थॉम्पसन के साथ दिख रही हैं।

सामने आईं तस्वीरों में क्लो विलेन क्रूला डी विल के लुक में दिख रही हैं। वहीं उनकी बेटी ट्रू थॉम्पसन Dalmatian लुक में हैं।

दरअसल,35 वर्षीय टीवी स्टार गुरुवार वीरवार को अपनी बहन काइली जेनर की हैलोवीन पार्टी में पहुंची थी। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं।

लुक की बात करें तो क्लो डीप नेक ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में बेहद ही हाॅट दिखाईं दी। इस ड्रेस के साइड में एक कट था। तस्वीरों में वह अपने क्लीवेज और हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

क्लो ने डार्क मेकअप, व्हाइट स्पोटिड हेयर्स और हैट से लुक को पूरा किया है। वहीं उनकी बेटी की बात करें तो वह ब्लैक आउटफिट में क्यूट दिख रही हैं।

तस्वीरों में क्लो कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। मां-बेटी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि क्लो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं। क्लो के लुक को बॉलीवुड की कई हसीनाएं कॉपी करती हैं। 

Smita Sharma