क्रेजी पारेख परिवार की दोबारा होगी दमदार वापसी, इस दिन रिलीज होगा Khichdi 2 ट्रेलर

10/27/2023 6:17:13 PM

बहुप्रतीक्षित सीक्वल, 'खिचड़ी 2 - मिशन पंथुकिस्तान', 17 नवंबर को रिलीज होने वाली दिवाली की छुट्टियों में सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने और हंसी की सुनामी लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। हंसी के झटकों का सामना करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि प्रतिष्ठित क्रेजी पारेख परिवार 1 नवंबर को खिचड़ी2 मिशन पंथुकिस्तान का ट्रेलर लॉन्च करेगा।

 

खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान आपको पारेख परिवार के साथ एक मनोरंजक यात्रा पर ले जाता है, जो रोमांच की एक रोलर-कोस्टर सवारी का वादा करता है जो पारेख परिवार की गतिशीलता के नए आयामों की खोज करता है। यह छुट्टियों की खुशी के लिए एकदम सही नुस्खा है।

सितारों से सजी इस कास्ट में अपराजेय सुप्रिया पाठक कपूर, जमनादास मजेठिया (जेडी), राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक, कीर्ति कुल्हारी, कीकू शारदा, परेश गंत्रा, अनंत विधात, फराह खान और प्रतीक गांधी शामिल हैं जो गुदगुदाने के लिए तैयार हैं। आपकी मज़ाकिया हड्डी और आपके दिल को गर्म करती है। वे आपकी दिवाली को हंसी-मजाक से भरपूर बनाने के लिए यहां हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

आतिश कपाड़िया द्वारा लिखित और निर्देशित और जमनादास मजेठिया (जेडी) द्वारा निर्मित - हैट्स ऑफ प्रोडक्शन, 'खिचड़ी 2 - मिशन पंथुकिस्तान' 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ज़ी स्टूडियोज वर्ल्ड वाइड रिलीज, हैट्सऑफ प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, एक ऐसा नाम जो संपूर्ण परिवार का पर्याय है। मनोरंजन।

Content Editor

Varsha Yadav